5 Simple Statements About sapne me safed mandir dekhna Explained

Wiki Article

सपने में खाटू श्याम जी को देखना बेहद ही शुभ होता है। जो भी श्याम भक्त सपने में खाटू श्याम जी को देखता है उसके जीवन से सभी प्रकार की रुकावटें दूर होती है।

हां यदि आप सपने में शिव मंदिर को पानी में तैरते हुए देखते हैं तो यह स्वप्न अच्छा नहीं माना जाता है.

समुद्र शास्त्र अनुसार सपने में नदी का पानी देखना शुभ माना जाता है। इसका मतलब है कि जल्द ही आपके अधूरे सपने पूरे होने वाले हैं। इस सपने के आने पर धन लाभ होने के भी आसार रहते हैं। जीवन में आ रही बाधाएं जल्द दूर हो जाती हैं। वहीं सपने में समुद्र देखना अच्छा संकेत नहीं होता है। इसका मतलब है कि आपको आने वाले समय में सावधान रहने की जरूरत है। ये सपना किसी से वाद-विवाद होने का संकेत देता है।

प्रिय पाठकों, प्यारे भक्तों, आज के इस आर्टिकल में हमने आपको सपने में शिव मंदिर देखना कैसा होता है, सपने में शिव मंदिर देखने का क्या मतलब होता है, सपने में पुराना शिव मंदिर देखना, सपने में सफेद शिव मंदिर देखना, 

आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर हो जायेगी। सपने में किसी भी देवी देवता का मन्दिर देखना बहुत ही शुभ होता है। 

इसलिए आते हैं तांत्रिक मंदिर के मुख्‍य प्रांगण में मां कामाख्‍या के अलावा अन्‍य देवियों के भी मंदिर हैं। इसमें काली, तारा, सोदशी, भुवनेश्‍वरी, भैरवी, छिन्‍नमस्‍ता, धूमवती, बगलामुखी, मतंगी और कमला देवी के मंदिर शामिल हैं। कहते हैं कि इन देवियों के पास महाविद्या है। इसीलिए तांत्रिक यहां आकर अनुष्‍ठान करके सिद्धी प्राप्‍त करते हैं।

पुराणों की संख्या कितनी है

सपने में लाल रंग देखना का क्या मतलब होता है?

सपने में मन्दिर का घंटा देखना या सपने में मन्दिर का घंटा बजाना या सपने में मन्दिर के घंटे की आवाज सुनाई देना एक बहुत ही अच्छा सपना है।

सपने में घर का बटवारा देखना – सपने में अपना घर टूटते देखना

यदि आपको भी आते है भिन्न भिन्न प्रकार सपने तो क्या आपने कभी सोचा है कि ये सपने हमे क्यूं आते है क्या ये सपने हमे भविष्य की चेतावनी देने आते है?

गुवाहाटी बस सेवा आसपास के शहरों और राज्यों से बहुत अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। अदबारी, पल्टन बाजार here और आईएसबीटी गुवाहाटी के तीन नोडल बिंदु, असम और आसपास के राज्यों में कस्बों और शहरों के लिए बस सेवा प्रदान करते हैं। जिसके माध्यम से आप यहां पहुंच सकते हैं।

ध्यान रहे, कुछ परिस्थितियों में स्वप्न में शिव मंदिर में सांप देखना कालसर्प दोष अथवा नाग दोष को भी बतलाता है।

Classes Indian Spot Tags well known temple in hindi, Guwahati tourism in hindi, hindustan ke dharmik sthal, prachin mandir in hindi, spiritual locations in india in hindi

Report this wiki page